नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं और दोनों एक-दूसरे से फिलहाल अलग हैं। हसीन जहां ने शमी पर कई आरोप लगाए थे और मामला कोर्ट में चल रहा है। इन सब बातों के बीच हसीन जहां पिछले कुछ दिनों में चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल पिछले पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक वीडियो डाली थी जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल कर दिया गया।

अपने इस वीडियो पर ट्रोल होने के बाद हसीन जहां सोशल मीडिया पर और ज्यादा एक्टिव हो गईं और ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में लगी हैं। ट्रोलर ने उनसे कहा था कि आप ये कैसे वीडियो डाल रही हैं तो उन्होंने कहा था कि आप ये देखते ही क्यों हैं। हालांकि इस घटना के बाद वो लगातार अपने वीडियोज डाल रही हैं और शायद इस माध्यम से वो जताना चाह रही हैं कि वो अपनी निजी जिंदगी में कुछ भी करें दूसरों को इसमें दखलअंदाजी करने की जरूरत नहीं है।

अब हसीन जहां ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनका काफी बोल्ड रूप देखने को मिल रहा है। वो एक हिन्दी गीत मुझे तो तेरी लत लग गई गाने पर हल्के-फुल्के अंदाज में झूमती दिख रही हैं। हसीन जहां ने इस वीडियो में काफी बोल्ड कपड़े भी पहन रखे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया कि तैयार हो जाओ जलने के लिए

आपको बता दें कि हसीन जहां पेशे से मॉडल और डांसर हैं। वो आइपीएल में चीयरगर्ल भी थीं जहां वो मोहम्मद शमी से मिली थीं। बाद में दोनों ने शादी कर ली और दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन साल 2018 में दोनों के बीच भयंकर दीवार खड़ी हो गई। दोनों के बीच रिश्तों में आई दरार के बाद हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा समेत कई तरह से अन्य आरोप भी लगाए थे।

loading...