Loading...

सेनेगल-अमेरिकी गीतकार, रैपर अकॉन हाल ही में अपने संगीत कार्यक्रम के लिए सऊदी अरब में थे। अपने कार्यक्रम के बाद, वह मुस्लिमों के लिए धार्मिक तीर्थस्थल उमराह करने गए।

मंगलवार को, इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जहां उन्हें परिवार और दोस्तों के साथ कबाब के सामने खड़े देखा गया था।

कॉन्सर्ट से पहले, उन्होंने सऊदी अरब आने के बारे में उत्साहित होने के बारे में बात की और विशेष रूप से एक शहर में जाने के लिए विशेष रूप से उत्साहित थे। उन्होंने कहा, “कल सुबह पहली बात, मैं उमराह करने के लिए मक्का जा रहा हूं।

एकॉन आमतौर पर अपनी धार्मिक मान्यताओं के बारे में निजी है, उसने पहले एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वह इस्लाम के बारे में कैसा महसूस करता है। “मेरी सफलता के पीछे का कारण सर्वशक्तिमान अल्लाह और इस्लाम का पालन करने में विश्वास है,” उन्होंने कहा।

आम धारणा के विपरीत यह धर्म में हालिया बदलाव नहीं है जिसने उन्हें उमराह करने के लिए प्रेरित किया है। 46 वर्षीय गायक का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था और वह जन्म से ही मुस्लिम थे। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने विश्वास को देते हुए अपना धार्मिक पक्ष दिखाने से भी कभी नहीं कतराया।

एकॉन बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट पर दो बार एक साथ नंबर एक और दो स्थानों पर कब्जा करने वाला पहला एकल कलाकार है। एकॉन को चार गाने 3 × प्लैटिनम के रूप में प्रमाणित, तीन गाने 2 × प्लैटिनम के रूप में प्रमाणित, दस से अधिक गाने को 1 × प्लैटिनम के रूप में प्रमाणित और दस से अधिक गीतों को डिजिटल बिक्री में सोने के रूप में प्रमाणित किया गया है।

Sharing...
Loading...