Urfi Javed ने एक वीडियो साझा की है जिसमें वह टॉपलेस होकर दिवाली की बधाइयां देती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने कपड़ों के डिजाइन और बोल्डनेस की वजह से चर्चा बटोरती नजर आती हैं। वह हर रोज अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उर्फी कभी कैंडी फ्लॉस तो कभी प्लास्टिक से बनी ड्रेस पहने वह नजर आती हैं। वह अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

हमेशा उनका कोई न कोई नया स्टाइल अभिनेत्री को चर्चा में ला देता है, जो लोगों को आश्चर्यचकित भी कर देता है। अब उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो साझा किया है। यह वीडियो उर्फी ने दिवाली के मौके पर फैंस के साथ शेयर की है। जिसे देखकर एक बार फिर से लोग हैरान रह गए हैं। इस बार उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर डाली हैं।

उर्फी जावेद ने दी दीवाली की शुभकामनाएं

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी के सामने टेबल पर तमाम तरह की मिठाईयां रखी हुई हैं। उन्हीं में से एक मिठाई उठाकर उर्फी उसे एंजॉय कर रही हैं। वीडियो में उर्फी मरून कलर के लहंगे में नजर आ रहे हैं, लेकिन उर्फी लगता है टॉप पहनना भूल गईं। लहंगे के साथ उर्फी जावेद ने टॉप नहीं पहन रखा है। वह टॉपलेस होकर लाल रंग के सोफे पर बैठी हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा कि “आप सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं।” इसी के साथ वीडियो में गाने सुनाया दे रहा है, ‘आज जाने की जिद न करो।’

एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

उर्फी जावेद के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रोहित नाम के यूजर ने लिखा कि “ये आप बहुत गलत कर रहे हो।” एक यूजर ने उर्फी जावेद के वीडियो को लेकर चुटकी ली और लिखा, “मुझे तो लगा कि दिवाली पर पटाखों से ड्रेस बनेगी।”