हाल ही में निशा गुरगैन (Nisha Guragain) का एक  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर कहा जा सकता है की टिकटॉक स्टार ने बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी है। टिकटोक एप (TikTok App) की पॉपुलैरिटी और इसके चलन के साथ ही कई सारे टिकटोकर्स की किस्मत भी चमक गई। इस शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप पर अपना टैलेंट पेश करके कई लोगों ने काफी लोकप्रियता हासिल की। 

इनमें से ही एक टिकटोक स्टार निशा गुरगैन भी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने MMS वीडियो हुआ लीक। निशा का कहना है कि लाइक पाने और सस्ती लोकप्रियता के लिए यह वीडियो डाला गया है।

टिकटोक पर लाखों फॉलोअर्स बनाने के साथ ही इंस्टाग्राम पर भी निशा ने 2 मिलियन फॉलोअर्स बना लिए हैं। निशा ने हाल ही में ऋतिक चौहान के साथ अपना म्यूजिक वीडियो ‘रोमांस करूं’ रिलीज किया था। निशा का कहना है कि लाइक पाने और सस्ती लोकप्रियता के लिए यह वीडियो डाला गया है।

टिकटॉक पर निशा के करीब 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं। निशा भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं चौथी शख्सियत हैं। टिकटॉक पर निशा के लिपसिंक काफी पॉपुलर हैं। टिकटॉक के साथ ही निशा को इंस्टाग्राम पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो निशा का नाम Danish Alfaaz के साथ जोड़ा जाता है। दानिश अल्फाज भी टिकटॉकर ही हैं। दानिश औऱ निशा साथ में वीडियो सॉन्ग भी कर चुके हैं। फिलहाल निशा गुरगैन ने दानिश को लेकर अभी तक यह बात नहीं कबूली है कि वह उनके साथ अफेयर में हैं। Nisha Guragain ने पिछले साल सोशल मीडिया में कहा था कि वह क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करना चाहती हैं।

पूरा वीडियो देखें

loading...