महिला का मोदी पर तंज, रुपया उसी देश का गिरता है जिस देश की सरकार भ्रष्ट और गिरी हुई हो।

राजनीति, राजनीति, राजनीति। मोदी को प्रधानमंत्री बनने को बाद देश में राजनीति करने वालों की बाढ सी आ गई है. पहले आम लोग राजनीति का क ख भी उतना समझ नही पाते थे आज हर एक तंज नेताओं को पुराने भाषणों को निकालकर ही उन्ही पर हमला कर देते है। मनमोहन सिंह सरकार ने जब सरकार मोदी के हाथों में सौंपा था उस समय एक डॉलर की रुपये में कीमत 54 रु के आसपास थी. आज करीब 72 रु हो गई है जबकि छह महिने पहले 75 तक पहुँच गया था।

उस समय मनमोहन सरकार में जब मंहगाई बढती थी, रुपया गिरता था तो आज को प्रधानमंत्री उस वक्त गुजरात को मुख्यमंत्री थे. मनमोहन सरकार पर हमला करते थे. पीएम मोदी उस सम़य कहा करते थे जिस देश का रुपया गिरता है तो आप समझो उस देश की सरकार गिरी और भ्रष्ट है। मंहगाई, जीएसटी, बलात्कार को मुद्दें पर उस समय नरेंद्र मोदी का रवैया अक्रामक होता था आज पीएम मोदी चुप्पी साधे रहते है।

आज डॉलर को मुकाबले रुपये की कीमत मनमोहन सरकार को मुकाबले काफी आगे है. इसी पर मीना शर्मा नाक की फेसबूक यूजर ने पीएम मोदी का नाम मेंशन करके जबरदस्त हमला बोला है। मीना शर्मा ने पीएम मोदी को उनके पुराने का भाषण को लेकर जिक्र किया है. मीना ने कहा कि रुपया उसी देश का गिरता है जिस देश की सरकार भ्रष्ट और गिरी हुई हो. यह मैं नही कह रही बल्कि 2014 में मोदी जी ने कहा था। मीना को इस फेसबूक पोस्ट पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहें है।

Facebook post By Meena Sharma
loading...