पूर्व भारतीय कप्तान के साथ रिलेशनशिप में आ चुकी है यह एक्ट्रेस, जल्द कर सकती है शादी !

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके अजहर अक्सरक्रिकेट में विवादों के कारण और अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे है। अजहर अब तक दो शादियां कर चुके हैं। अजहरुद्दीन की पहली शादी नौरीन से हुई और उनके दो बेटे असद और अयाज हैं। शादी के नौ साल बाद उन्होंने नौरीन को तलाक दे दिया। इसके बाद उन्होंने 1996 में बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की लेकिन ये शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई और 2010 में दोनों अलग हो गए।

अब चर्चा जोरों पर हैं कि मोनिका के साथ अजहरुद्दीन काफी क्लोज आते जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक मोनिका और अजहरुद्दीन एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों अपनी दोस्ती को और मजबूत बनाने रहा हैं।वो एक-दूसरे की कंपनी में बहुत समय बिताते हैं। हालांकि दोनों ने अपने सर्कल में अपनी इस बॉन्डिंग को अच्छी दोस्ती का नाम दिया है।

मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन की नजदीकियां उस वक्त से चर्चा में हैं जब अजहर-नौरीन के बेटे असद की शादी में मोनिका खास मेहमान बनकर हैदराबाद पहुंची थीं। अजहर-नौरीन के बेटे असद की शादी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा से हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजहर और मोनिका अब काफी वक्त साथ में बिता रहे हैं। खबरों के मुताबिक अजहरुद्दीन और मोनिका की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम ने करवाई थी।

मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ रिश्ते के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं। अबु सलेम ने ये दावा किया था कि वो मोनिका से शादी कर चुके हैं हालांकि मोनिका ने इस बात से इनकार कर दिया था। मोनिका ने बताया था कि अबु से उनकी जान-पहचान दुबई में एक शो में परफॉर्म करने को लेकर हुई थी। उन्हें नहीं पता था कि वह अंडरवर्ल्ड से जुड़े हैं।

मोनिका ने बताया था कि वह धीरे-धीरे उनके नजदीक हो गई थीं। उन्होंने बताया था कि वह उनके साथ लिव-इन में थीं लेकिन शादी नहीं हुई थी।मोनिका और अजहर की ये दोस्ती अब काफी आगे बढ़ चुकी है। वहीं मोहम्मद अजहरुद्दीन पहले भी एक अभिनेत्री के साथ शादी कर चुके हैं। अब देखना होगा कि अजहरुद्दीन और मोनिका बेदी की ये दोस्ती कहां तक जाती है।

loading...