एक कपल घर खरीद की अंतिम प्रक्रिया में थे. उन्हें Bank में पैसे ट्रांसफर करने थे. लेकिन गलती से उन्होंने 6 करोड़ 14 लाख रुपये एक अनजान शख्स के अकाउंट में भेज दिए. उस शख्स ने बिना किसी को बताए इन पैसों को उड़ाना शुरू कर दिया. उसने गोल्ड, महंगे कपड़े, मेकअप आदि का सामान खरीद डाला.

एक शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक से 6 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि आ गई. इतनी बड़ी रकम पाकर वो खुशी से झूम उठा और ताबड़तोड़ पैसे खर्च करने लगा. ये पैसे एक कपल ने गलती से उसके अकाउंट में भेज दिए थे. लेकिन शख्स ने इस बात की सूचना बैंक वालों को नहीं दी. हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. हाल ही में कोर्ट ने शख्स को फ्रॉड केस में दोषी ठहराया है. अब दिसंबर में उसे सजा सुनाई जाएगी.

दरअसल, एक कपल ने नया घर खरीदा था और वे इसी का पेमेंट कर रहे थे. लेकिन बैंक डिटेल गलत डालने की वजह से पैसे किसी और के खाते में ट्रांसफर हो गए. जिसके अकाउंट में ये पैसे पहुंचे उसने ये बात छुपा ली. वो लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने लगा और यहां-वहां पैसे खर्च करने लगा. बाद में जब खुलासा हुआ तब वो जेल पहुंच गया.

अब्देल घडिया (Pic- Insta)

डेली मेल के मुताबिक, इस शख्स का नाम अब्देल घडिया है. 24 साल का अब्देल ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहता है और पेशे से एक रैपर है. बीते बुधवार को उसे सिडनी कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे बैंक फ्रॉड से जुड़े मामले में दोषी ठहराया गया.

खाते में 6 करोड़ आते ही खर्च करना शुरू कर दिया!

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि एक कपल घर खरीद की अंतिम प्रक्रिया में थे. उन्हें Commonwealth Bank में पैसे ट्रांसफर करने थे. लेकिन गलती से उन्होंने 6 करोड़ 14 लाख रुपये अब्देल घडिया के अकाउंट में भेज दिए. अब्देल ने बिना किसी को बताए इन पैसों को उड़ाना शुरू कर दिया. उसने गोल्ड, महंगे कपड़े, मेकअप आदि का सामान खरीद डाला. वो लग्जरी पार्टियों में गया, बार में एन्जॉय किया और जमकर पैसे उड़ाए.