एक तरफ देश कोरोना से जंग लड़ रहा है तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए लगातार अपने हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी गरीबों की मदद के लिए आगे आईं हैं। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

ऐसा क्या है वीडियो में

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए वो अपने आर्ट वर्क की निलामी करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर हम दूसरों के काम नहीं आएंगे तो क्या खाक हम अच्छे हैं। मैं अपने आर्ट वर्क की निलामी कर रही हूं इससे जो भी पैसे आएंगे उससे मैं उन लोगों की मदद करुंगी जिनके लिए ये लॉकडाउन एक बुरे सपने की तरह है।

मैं इससे उन लोगों की मदद करना चाहती हूं जो खुद का पेट भरने में असमर्थ हैं। मैने इन्हें बहुत प्यार से बनाया  है इसलिए मेरे इन आर्ट को अपने घर लाएं और अपने घर को सुंदर बनाए।

दिहाड़ी मजदूरों को मिला सलमान का साथ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी इन मजदूरों की मदद के लिए एक अहम कदम उठाया है। जी हां, फिल्म इंडस्ट्री में कई हजारों दिहाड़ी मजदूर है जो इस वक़्त बेरोजगार हो चुके हैं। इन मजदूरों की मदद के लिए सलमान ने कई एसोसिएशंस से ये कहा है कि इस मुश्किल घड़ी में पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे, इसका सारा भुगतान खुद सलमान की तरफ से किया जाएगा।

loading...