कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में सबकुछ बंद है और लोग अपने-अपने घरों में बैठे हैं। लेकिन इस सब के बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) घर पर बैठकर सिर्फ अपनी हॉबी फॉलो नहीं कर रहीं। जी हां, बल्कि सुहाना खान ने घर पर ही अपनी बैली डांस (Belly Dance) लेनी शुरू कर दी है। लॉकडाउन के चलते सुहाना अपनी डांस क्‍लास भले ही न जा पा रही हों, लेकिन ऐसे में सुहाना ने वीडियो कॉल के जरिए घर पर ही अपनी क्‍लास लेनी शुरू कर दी है।

सुहाना इन दिनों मुंबई की डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा से बैली डांस की क्‍लासेज ले रही हैं। संजना ने एक तस्‍वीर साझा की है, जिसमें वह सुहाना के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं। स्‍क्रीनशॉर्ट में संजय जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि सुहाना मुस्‍कुराते हुए दिख रही हैं। संजना मुंबई की प्रसिद्ध बैली डांसर ट्रेनर हैं और सुहाना के अलावा शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत, किम शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी उनसे बैली डांस सीख चुके हैं।

लगता है कि सुहाना इन दिनों घर में रहकर खुद को काफी बिजी रखे हुए हैं। हाल ही में उन्‍होंने और उनकी मां गौरी खान ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। इनमें गौरी ने लिखा था कि वह अपनी बेटी से मेकअप करने के तरीके सीख रही हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इस अकाउंट के पब्लिक होते ही ये कयास लगाए जाने लगे कि वह जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। सुहाना न्‍यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के फिल्‍म स्‍कूल में हैं। पिछले साल ही वह एक हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्‍म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्‍लू’ में नजर आ चुकी हैं।

loading...