बॉलीवुड के किंग खान Shah Rukh Khan, भले ही लाइम लाइट से दूर हो गए हो। लेकिन इनके बच्चे Suhana Khan लाइम लाइट में बने रहते है। शाहरुख़ अपने प्रोजेक्ट में पूरी तरह से मेहनत करने में लगे हुए है।

वही दूसरी और वो लाइम लाइट से दूर होकर अपने करियर पर ध्यान देने की कोसिस कर रहे है। तो वही उनकी बेटी सुहाना खान, काफी ज्यादा लाइम लाइट में बनी हुई है। अपनी खूबसूरती की वजह से, तो कुछ ऐसी हरकतों की वजह से। जिससे लोगो का यह कहना है की, वह घर नाम कर रही है बदनाम।

आज हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही बाते सामने लेकर आये है। जिस वजह से सुहाना खान को बार बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सुहाना खान को अक्सर देखा जाता है, की वो अपने पिता के साथ और अपनी माँ के साथ अक्सर पार्टी में पहुंच जाती है।

इन पार्टीज में सुहाना खान बहुत ही ज्यादा Gorgeous Dress पहनती है। लेकिन यहां पर ट्रोल करने के पीछे की वजह यह बन जाती है, की दर्शक कहते की 19 साल की लड़की इतने अगर हॉ’ट अंदाज़ के साथ सामने आएगी। तो कहा उसके लिए अच्छा रहेगा। आखिर कुछ तो शर्म करनी चाहिए।

इंटरनेट पर सुहाना खान को बहुत से लोग troll भी करते है, और साथ साथ उन्हें ब्लैक ब्यूटी भी कहा जाता है। या फिर कही उनके सावले रंग का मज़ाक भी बनाया जाता है। सुहाना खान इन सभी की परवाह बिलकुल नहीं करती। अपना ग्लैमरस अंदाज वह दिखती ही रहती है।

अब बात करते है सोशल मीडिया पर troll होने की दूसरी वजह की तो वो अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ घूमते रहती है। सुहाना खान विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। वहा उन्हें ज़्यदातर पार्टी करते हुए ही देखा जाता है। सोशल मीडिया पर जब भी उनकी कोई तस्वीर देखी जाती है तो वो उसमे एन्जॉय करती हुई ही दिखाई देती है।

उनको troll करने वाले लोग तब शांत हुए जब उनकी कुछ हॉ’ट फोटोज भी सामने आयी। और उनके कुछ फोटोशूट भी सामने आने लगे। इन फोटोशूट के कुछ वक्त तक तो वह फैंस के troll से बच गयी। लेकिन फिर उनकी एक तस्वीर सामने आ गयी, जिसमे उनका बोल्ड अंदाज़ नज़र आया। और ऐसे में उनके बोल्ड अंदाज़ को इस तरह से देखते हुए दर्शको का यह कहने था की सुहाना अपने cleavage को बार बार दिखाना पसंद करती है। उनको ऐसी हरकतों ही करना काफी पसंद है।

लेकिन यहां पर शाहरुख़ खान का भी यही कहना की उनकी बेटी कम लाइम लाइट में आये। तो उनके लिए अच्छा रहेगा। लेकिन यहां फैंस कहते की शाहरुख़ काश ये आप अपनी बेटी को ही समझाये। और सुहाना खान काम लाइम लाइट में आया करे और इस तरह आपका नाम काम बदनाम हो।

loading...