खास बातें

  • सलमान खान ने गरीबों के लिए भेजा ट्रकों में भरकर खाना
  • तो बाबा सिद्दीकी ने यूं किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली को लेकर काफी मशहूर हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. इसमें किसी को अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. लिहाजा सारे काम धंधे रूके हुए हैं. इसकी सबसे ज्यादा मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है. इन मजदूरों के लिए बॉलीवुड सितारों से लेकर तमाम नामी-गिरामी लोग सामने आए और फंड डोनेट किया. सलमान खान (Salman Khan) ने 25000 फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदरों की मदद करने का ऐलान किया था. हाल ही में एक्टर ने मजदूरों के लिए ट्रकों से खाना भेजा है. अब इस पर कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) का रिएक्शन आया है. 

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Twitter ) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा है, “धन्यवाद सलमान खान (Salman Khan) दिहाड़ी मजदूरों के लिए आपके उदार योगदान पर. लोगों की मदद करने के मामले में आप सबसे एक कदम आगे रहते हैं और आपने एक बार फिर यह साबित कर दिया है.”


बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कुछ दिन पहले सलमान खान ने 16000 मजदूरों के एकाउंट में पैसे भी जमा करवाए थे. वहीं, एक बार फिर एक्टर ने अपनी दरियादिली दिखा दी है. वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) बीमारी तेजी से पैर पसार रही है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8,356 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 909 नए मामले आए हैं और 34 लोगों की जान गई है.

loading...