एक बार जब मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता। Salman Khan ने फिल्म वॉन्टेड में ये डायलॉग मारा था। हालांकि सलमान ने रियल लाइफ में भी इस डायलॉग को पूरा किया। दरअसल, सलमान ने कुछ दिनों पहले ये घोषणा की थी कि वह Lockdown की वजह से बेरोजगार हो चुके इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे। अब मंगलवार को सलमान ने अपना ये वादा पूरा किया। उन्होंने 16 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए हैं।

इतना ही नहीं, सलमान ने अगले महीने मई में भी 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। तो इस तरह से सलमान 2 महीने में मजदूरों की कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये तक की मदद करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयीज के जनरल सेकेट्री अशोक दुबे से मजदूरों के अकाउंट नंबर मांगे थे। सोमवार 6 अप्रैल को सलमान को 19000 मजदूरों का बैंक डिटेल्स दिया गया।  इसके बाद सलमान की टीम ने तेजी से 7 अप्रैल की शाम तक 16000 मजदूरों के अकाउंट में प्रति मजदूर 3000 रुपये जमा कराए।

सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया ‘आदाब’ तो भाईजान ने लगाया…

अशोक दुबे ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए बताया कि सलमान ने मुझे चार दिन पहले फोन करके दिहाड़ी मजदूरों को राशन-पानी भी अलग से उपलब्ध कराने के लिए कहा था।

loading...