कोरबा: सहेली का घर खाली था तो लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को वहां बुला लिया. सहेलियों को छोड़कर वो बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में चली गई. उसके बाद कमरे में क्या – क्या पूरी संसार को पता चल गया. सहेलियों ने ही उसे धोखा दे दिया. आइए जानते है क्या हुआ ?

ये था पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि 4 लड़कियों का एक ग्रुप है. जिनमे से एक लड़की के माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे. मकान में लडक़ी अकेली थी. इस बीच एक दिन लड़की ने अपनी सहेलियों को घर बुला लिया. अब घर में 4 लड़कियां थी. उनमे से एक लड़की ने अपने ब्वॉय फ्रेंड को भी सहेली के घर बुला लिया. जिसके बाद वार्ता के बहाने दोनों ने खुद को एक कमरे मेंं बंद कर लिया. थोड़ी देर बाद कमरे से बाहर निकले.जिसके बाद सब लड़कियां अपने अपने घर चली गई.

वायरल हो गया MMS

घटना के कुछ दिन बाद कमरे में उनकी वार्ता व शारीरिक संबंधों का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ. मुद्दे की जानकारी पीड़ित लड़की के परिवार तक पहुंच गई. जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने छह लोगों के विरूद्ध आइपीसी की धारा 376 दुष्कर्म, 376 डी (घर पर उपस्थित आदमी की सहमति से दुष्कर्म), 506 बी धमकी, 509 ख लडक़ी को अपमानित करना, 120 बी साजिश व लैंगिक क्राइम से बालको का संरक्षण अधिनियम की धारा चार व छह के तहत केस दर्ज किया है. आरोपियों में चार लड़कियां भी शामिल हैं. सभी आरोपी कक्षा नौवीं के विद्यार्थी हैं.

इलेक्ट्रानिक डिवाइज का उपयोग

पुलिस केस दर्जकर मुद्दे की जाँच कर रही है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस को प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि वीडियो मोबाइल कैमरे से बनाया गया था. पुलिस मोबाइल हैंडसेट की तलाश कर रही है. ताकि सबूत जुटकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा सके.

पतासाजी कर रहे

अश्लील वीडियो वायरल करने का मुद्दा सामने आया है. इस मुद्दे में केस दर्ज कर पतासाजी की जा रही है

loading...