बीते करीब दो महीने से भारत में लॉकडाउन है। बाकी क्रिकेटरों की तरह भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma भी घर पर हैं। रोहित शर्मा को घर पर करीब तीन महीने हो गए हैं, क्योंकि न्यूजीलैंड दौरे पर फरवरी के पहले सप्ताह में उनको चोट लगी थी, जिसके बाद वे भारत लौट आए थे और बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना इलाज कराने पहुंचे थे।

इसी बीच वे रिहैबलिटेशन के लिए घर पर आ गए और फिर कोरोना वायरस महामारी ने भारत में दस्तक दी तो देश भर में लॉकडाउन हो गया। इस तरह अपनी शादी के बाद रोहित शर्मा को पहली बार पत्नी रितिका सजदेह के साथ समय बिताने का मौका मिला। रोहित शर्मा पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ मुंबई में रह रहे हैं। इसी बीच हिटमैन रोहित शर्मा ने पत्नी के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा है, “जैसा कि हम कहते हैं कि सीखना कभी बंद नहीं होता है, मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि इस समय को समझने और एक दूसरे के बारे में हर रोज़ सीखने के लिए हाथ में हाथ है। इस बार मुझे एहसास हुआ कि हम क्या याद करते हैं, जब हम एक साथ नहीं होते हैं।”

हिटमैन रोहित शर्मा वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रोहित लगातार भारतीय टीम और विदेशी खिलाड़ियों से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते नजर आते हैं, जबकि हाल ही में उन्होंने युवराज सिंह द्वारा नोमिनेट किए कीप इट अप चैलेंज को भी स्वीकार किया था। रोहित शर्मा ने अपने बैट के हैंडल से गेंद को हिट करते हुए वीडियो शेयर किया था। रोहित ने अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर को इसके लिए नोमिनेट किया था।

loading...