Rhea Chakraborty Claims On Sushant’s Sister: रिया चक्रवर्ती के वकील की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही एजेंसियों का पूरा सहयोग किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के मामले में घिरी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के परिवार ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार को उनके परिवार पर नए आरोप लगाए हैं. रिया चक्रवर्ती के वकील की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही एजेंसियों का पूरा सहयोग किया है. रिया ने सुशांत सिंह की बहन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बयान में रिया चक्रवर्ती को “एक इंडियन आर्मी सर्जन और महाराष्ट्रीय गृहणी की बेटी” बताते हुए कहा गया कि उनके खिलाफ लगाए गए “पूरी तरह से बकवास” है. बयान में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ रिया के रिश्ते अप्रैल 2019 में खराब हुए. जब वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रह रही थीं तो एक रात सुशांत की बहन ने शराब के नशे में उन्हें (रिया चक्रवर्ती को) जबरदस्ती छुआ.

बयान में कहा गया है कि “रिया चक्रवर्ती इस घटना से बिल्कुल हैरान रह गईं और उन्होंने सुशांत की बहन को कमरे से बाहर जाने के लिए भी कहा. इसके बाद रिया ने खुद भी सुशांत का घर छोड़ दिया.” बयान में आगे कहा गया है कि “रिया ने इस बात की जानकारी सुशांत को भी दी थी और इसको लेकर सुशांत की अपनी बहन से बहस भी हुई थी. इसके बाद से सुशांत सिंह के परिवार और रिया के बीच रिश्ते खराब हो गए थे.

Read more – सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त: लगातार हो रहे हैं कई खुलासे

रिया चक्रवर्ती ने यह भी दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से पहले अपने परिवार से मिलने की काफी कोशिश की थी और उनकी एक बहन मिलने को राजी भी हो गई थी. बयान में कहा गया है कि इसके बाद सुशांत ने कुछ समय के लिए रिया से अपने परिवार के साथ रहने को अनुरोध किया. रिया खुद की कई दिक्कतों का सामना कर रही थीं और सुशांत सिंह राजपूत के व्यवहार ने उनके स्थिति को और खराब कर दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है. वहीं, सुशांत सिंह के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर धोखाधड़ी करने और मानसिक तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

loading...