Sandalwood Drugs Racket: Ragini Dwivedi Mixes Water in Urine Sample During Drug Test

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रग केस का मामला गहराता जा रहा है। कन्नड़ अभिनेता रागिनी द्विवेदी, जिन्हें 4 सितंबर को सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया था, ने अपने मूत्र के नमूने में पानी मिलाया और इसे उन डॉक्टरों को सौंप दिया जो उन पर दवा परीक्षण कर रहे थे, मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है। वह वर्तमान में केंद्रीय अपराध शाखा की हिरासत में है।

रागिनी द्विवेदी ड्रग टेस्ट

खबरों के मुताबिक, रागिनी द्विवेदी को मामले में ड्रग टेस्ट के लिए गुरुवार को बेंगलुरु के मल्लेश्वरम के केसी जनरल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने यह पता लगाया कि रागिनी द्वारा दिया गया नमूना दूषित था और सीसीबी अधिकारी को सूचित किया जो जांच का हिस्सा था। यह जांचने के लिए परीक्षण किया गया था कि क्या अभिनेत्री ने पिछले कुछ दिनों में ड्रग्स लिया था।

मूल रूप से, जब पानी को मूत्र में जोड़ा जाता है, तो यह मूत्र के तापमान को कम करता है और इसे शरीर के तापमान के बराबर बनाता है।

उसकी धोखाधड़ी के बारे में सचेत करने पर, CCB अधिकारी ने रागिनी द्विवेदी को फिर से परीक्षा से गुजरने के लिए कहा और उन्हें एक और नमूना देने के लिए कहा गया, इस बार यह सुनिश्चित करके कि वह इसमें पानी नहीं मिला रही थी।

बाद में शुक्रवार को, केंद्रीय एजेंसी ने मजिस्ट्रेट को custody शर्मनाक ’घटना का उल्लेख किया और उसकी पुलिस हिरासत बढ़ाने की मांग की। मजिस्ट्रेट ने अनुरोध को स्वीकार कर लिया और रागिनी की हिरासत में तीन और दिन जोड़ दिए।

रागिनी द्विवेदी पहली मुख्यधारा की अभिनेत्री हैं, जिन्हें पुलिस ने 15 अन्य लोगों में से कन्नड़ ड्रग रैकेट में पकड़ा है, जिन्हें इस मामले में नामजद किया गया था। उनके बाद, कन्नड़ फिल्म उद्योग से संजना गलरानी नाम के एक अन्य प्रसिद्ध अभिनेता को भी सीसीबी द्वारा नामांकित किया गया और ड्रग परीक्षण के लिए ले जाया गया। हालांकि, उसने परीक्षण करने से इनकार कर दिया और अस्पताल में नखरे दिखाए। लेकिन बाद में जब पुलिस ने आदेश भेजे, तो वह परीक्षण करने के लिए तैयार हो गई और परिणाम का इंतजार किया।

loading...