लेजेंडरी एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर लॉकडाउन के चलते घर पर अपने आपको बिजी रखने की कोशिश कर रही हैं। यही कारण है कि उन्होंने एक यूट्यूब चैनल की शुरुआत की है और वे अक्सर अपने चैनल पर वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो के सहारे सबा ने बताया है कि कैसे लोगों को बहू की शक्ल में नौकरानी चाहिए होती है और कैसे लड़कियों को प्यार नहीं बल्कि कारोबार का जरिया मान लिया गया है। सबा ने ये भी कहा कि अब समय आ गया है कि शादीशुदा महिलाओं से जुड़े घिसे-पिटे स्टीरियोटाइप्स को तोड़ा जाए। सबा के इस पूरे वीडियो को उनके यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि इससे पहले सबा अपने रिलेशनशिप के कड़वे अनुभवों के बारे में भी बात कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, बचपन से ही लड़कियों को सिखाया जाता है कि अपने प्रेमी या पति को छोड़ने से बेहतर है मर जाना। इस एक वाक्य ने मेरी भी जिंदगी के आठ साल खराब किए हैं। वो मुझसे झूठ बोलता था, मेरे साथ बदतमीजी करता था, मेरा शोषण करता था लेकिन बाद में मुझसे माफी मांग लेता था।

उन्होंने आगे कहा कि ‘चूंकि मेरे लिए कमिटमेंट और शादी का मतलब एक ही था इसलिए मैं आठ सालों तक सब सहती रही क्योंकि मुझे लगा कि शायद चीजें ठीक हो जाएंगी लेकिन आठ सालों के बाद मेरा धैर्य खत्म हो गया। उसने मेरा दिमाग खराब कर दिया था।’ इसके बाद सबा एक और शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन ये रिश्ता महज 8 दिनों तक चल पाया था। बता दें कि सबा मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर हैं। वे आर्ट्स की फील्ड में साल 2012 में पाकिस्तान का प्रतिष्ठित तमगा-ए-इम्तियाज और साल 2016 में प्राइड ऑफ परफॉर्मेंस जीत चुकी हैं।

loading...