Nurse is treating corona patients wearing bikini, pictures went viral

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लाखो मौते हो चुकी है। और कई लोगो का इलाज चल रहा है। लेकिन इसी बीच हम आप सभी को बता दें कि अब इसी बीच हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो हैरान करने वाली है। जी दरअसल इन तस्वीरों को देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं और हमें यकीन है आप भी हैरान रह जाएंगे।

आप सभी को बता दें कि यह तस्वीरें रूस के अस्पताल से सामने आई है। जी दरअसल यहाँ के एक अस्पताल में मर्दों के वार्ड में जब एक नर्स अनोखे अंदाज में आई तो सभी के होश उड़ गए।जी दरअसल उसने ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहन रखा था और अब उसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। आप सभी को बता दें कि जैसे ही नर्स मर्दो के वार्ड में घुसी, सारे मरीज उसे ही घूर-घूर कर देखने लगे।

जी दरअसल उस नर्स ने अंदर से बिकनी और बाहर से ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहनी हुई थी और नर्स को मरीज घूर-घूर कर देखने लगे।वहीँ एक मरीज ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर कर दी और जब यह तस्वीर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन पर नजर पड़ी तो नर्स को सस्पेंड कर दिया गया।

वहीँ अब कई लोग नर्स के समर्थन में उतर आए और उनका कहना है कि उसने मुश्किल घड़ी में कम से कम कुछ लोगों को हंसाया।वैसे नर्स की उम्र 20 साल बताई जा रही है।इसी के साथ नर्स से अस्पताल ने सफाई मांगी तो उसने बताया कि ‘उसे बिल्कुल आईडिया नहीं था कि उसका पीपीई इतना ट्रांसपेरेंट है।’

loading...