Dubai: राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां घनसाली निवासी एक युवक की दुबई में ड्यूटी के दौरान अकस्मात मौत हो गई है। मृतक युवक का नाम कपिल देव बताया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कपिल बीते 2 साल से दुबई के शाहजहां में एक होटल में नौकरी करता था। उसकी अकस्मात मौत की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

शोकाकुल परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भारत सरकार से मृतक युवक का शव भारत लाने की मांग की है, ताकि वे बेटे के अंतिम दर्शनों के बाद हिंदू रीति रिवाज से उसका अंतिम संस्कार कर सकें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के घनसाली निवासी कपिल देव बीते दो सालों से दुबई के शाहजहां स्थित एक होटल में नौकरी करता था। बताया गया है कि बीते कुछ समय से उसे बुखार की शिकायत हो रही थी। तबीयत बिगड़ने पर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान बीते 3 नवंबर को उसने दम तोड दिया।

जिसके बाद परिजनों बेटे के अंतिम दर्शनों के लिए पथरीली आंखों से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने बेटे के शव की स्वदेश वापसी के लिए राज्य सरकार समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।