Bollywood: कंगना रनौत भारत की एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री है। कंगना रनौत हमेशा विवादित गानों के लिए चर्चा में रहती हैं, और यह एक विवादास्पद व्यक्ति बनी रहती है, भले ही वह आमतौर पर विवादों से घिरी रहती हैं। एक समय था जब कंगना ने ऋतिक रोशन को लेकर बड़े- बड़े बयान दिए थे।

कंगना रनौत भारत की एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हैं। कंगना रनौत हमेशा विवादित बयानों के लिए वर्षा में रहती हैं, और वह एक विवादास्पद व्यक्ति बनी रहती हैं, भले ही वह आमतौर पर विवादों से घिरी रहती हैं। एक समय था जब कंगना ने ऋतिक रोशन को लेकर बड़े बड़े बयान दिए थे। 2013-14 में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के रिश्ते अच्छे थे।

KANGANA RANAUT AND HRITHIK ROSHAN

कृष 2 की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक दूसरे के काफी करीब आ गए। उनके डेटिंग की खबरें भी मीडिया में उड़ने लगी। ऋतिक रोशन और कंगना की ये दोस्ती कद्र प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला। हालांकि, कंगना और ऋतिक का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला, जिसके बाद कई बार इंटरव्यू और इवेंट के दौरान कंगना का ऋतिक पर फूट पड़ा और उन्होंने ऋतिक को डांट भी लगाई।

इंटरव्यू के दौरान कंगना ने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि “फिल्म कृष 2 की शूटिंग के दौरान हमारी बातें होने लगी और यह बातचीत दोस्ती में बदल गई यह दोस्तीधीर-धीरे प्यार में बदल गई, हम दोनों में से कोई नहीं जानता था और ऋतिक हमेशा मुझे डेट करने के लिए मजबूर करते रहे। ना चाहते हुए भी मैंने फिर जा कर दी थी।

KANGANA RANAUT AND HRITHIK ROSHAN

हालांकि हम आपको जानकारी के लिए बनाना चाहते हैं कि जब ऋतिक रोशन और कंगना ने डेटिंग शुरू की तो ऋतिक ने 2014 में अपनी पत्नी सुजैन को तलाक दे दिया। उनके प्रशंसकों ने कंगना को इस तलाक का कारण बताया। हालांकि ऋतिक रोशन का मानना है कि कंगना का उनके साथ रिश्ता झूठ से ज्यादा कुछ नहीं है।