जब से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ को महंगा किया है, तब से ग्राहकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल, सभी टेलीकॉम कंपनी के महंगे टैरिफ कीमतों के कारण ग्राहक परेशान हो गए हैं, क्योंकि ग्राहकों को अब नए महंगे प्लान खरीदने पड़ रहे हैं। हाल ही में Jio और Airtel ने 1 महीने, 2 महीने, 3 महीने और 12 महीने के प्लान में बदलाव करके इन्हें पेश किया है।

एयरटेल और रिलायंस जियो ने 28 दिनों, 56 दिनों, 84 दिनों और 365 दिनों के लिए योजनाओं में बदलाव किया है। Jio ने अपनी मौजूदा योजनाओं को अन्य कंपनियों की तुलना में सस्ता रखा है। दिखाई गई तस्वीर में, आप एयरटेल और Jio की नई योजनाओं के बारे में पूरी जानकारी देख सकते हैं। इसके अलावा आप My Airtel App और My Jio App पर भी जानकारी पा सकते हैं।

एयरटेल और रिलायंस जियो के सबसे लोकप्रिय 84-दिवसीय प्लान को भी बदल दिया गया है। दोनों टेलीकॉम कंपनियों ने इस प्लान को नई कीमत के साथ शामिल किया है। Jio में नए प्लान की कीमत 555 रुपये रखी गई है। इसके अलावा एयरटेल में नए प्लान की कीमत 598 रुपये रखी गई है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 डेली मैसेज भी मिलेंगे।

Jio और Airtel में से किसके ऑफर सबसे बेहतरीन लगे? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Source-Jio.com&Ucnews

loading...