फिल्म इंडस्ट्री में साल 2018 से लगातार #Metoo की खबरें सामने आ रही हैंं। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पटेकर के बीच चले मीटू के आरोपों के बाद से कई लोगों ने सामने आकर अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया।

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, यौन शोषण के आरोपों की लिस्ट में उस दौरान निर्देशक साजिद खान का नाम भी आया था। उनपर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया।

View this post on Instagram

🙏🏼 Before democracy dies and there is no freedom of speech anymore I thought I should speak !

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on

इसी की वजह से साजिद खान को उस दौरान ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया था। वहीं अभी भी उनकी मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही है।

अब एक बार फिर उनपर यौन शोषण का अरोप लगा है। साजिद खान पर इस बार फेमस मॉडल पाउला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पाउला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यौन शोषण की बात का खुलासा किया है।

मॉडल पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा कर साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, ‘#MeToo मूवमेंट के दौरान वह चुप रहीं ऐसा इसलिए क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है।

Read more अगर आज रिया चक्रवर्ती BJP ज्वाइन कर ले तो CBI और…

वहीं उनकी फैमिली के लिए उनका काम करना जरूरी था। वहीं अब पाउला के माता पिता उनके साथ नहीं हैं। ऐसे में अब वह निर्देशक साजिद खान के खिलाफ बोल सकती हैं।’
पाउला ने का आरोप लगाते हुए आगे लिखा, ‘साजिद खान ने महज 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण किया। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। वह मुझे छूने की कोशिश करता थे। यही नहीं उन्होंने मुझे अपने सामने कपड़े बदलने के लिए भी कहा।

अगर मैं ऐसे करती हूं तभी वह मुझे उनकी आने वाली फिल्म में ‘हाउसफुल’ में रोल देंगे। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।’ पाउला ने अपनी पोस्ट में और बहुत सी बातें लिखी हैं जो काफी हैरान करने वाली हैं।

loading...