Loading...

Health tips कोरोना की दशहत के बीच कितना सुरक्षित है से’क्स? प्राइ’वेट पा’र्ट्स पर सैनिटाइजर लगाकर बना सकते हैं रिलेशन?

Health tips

Health tips: कई राज्यों से Corona virus के नये मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमित लोगों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 126 हो गई. इनमें 22 विदेशी और दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र में कोविड19 के कारण जान गंवाने वाले तीन लोग शामिल हैं.

भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए ये काफी कठिन समय है. ऐसे में सावधानी बर्तना एकमात्र सबसे कारगर तरीका है. हालांकि इस संकट की घड़ी में सवाल ये भी उठता है कि हम अपने या अपने साथी को छू सकते हैं क्या ऐसे में सेक्स करना सेफ है क्या सेक्स से कोरोना फैल सकता है

Health tips: स’म्भोग से पहले करें इन चीज का सेवन, से’क्स पॉवर में होगी…

1. आपको डेटिंग रोकने की आवश्यकता नहीं है. टिंडर की ओर से कोरोना को लेकर एडवाइजरी जारी की गई है. टिंडर ने यूजर्स से कहा है कि वे चाहते हैं कि उनकी मौजमस्ती जारी रहे तो उन्हें हैंड सैनिटाइजर ले जाना और सामाजिक दूरी बनाए रखना बेहद जरूरी है.

लेकिन आपको इससे डरकर डेटिंग को रोकने की जरूरत नहीं है. जहां आपको उचित सावधानी बरतनी चाहिए और यदि आप बीमार महसूस कर रहे हैं या कुछ लक्षण आपको लग रहे हैं, तो डेटिंग पर जाने से बचें.

Health tips

2. आप अपनी डेट पर किस कर सकते हैं न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के मुताबिक किस करने से निश्चित रूप से कोरोना वायरस फैल सकता है. हेल्थ एक्सपर्ट का ये भी कहना है कि पीड़ित व्यक्ति को किस करने से ये निश्चित तौर पर फैलेगा.

लेकिन अगर आप किसी ऐसे के साथ सेक्स करने जा रहे हैं जो किसी ऐसे देश से ट्रैवल करके आया है जहां कोरोना के मामले बड़ी संख्या में पाए गए हैं तो आपको बचना चाहिए. अगर आप किसी अजनबी के साथ सेक्स के बारे में सोच रहे हैं तो इसको लेकर जरूर सोचें.

Loading...