एनिया को से’क्स बेहद पसंद हैं, दुनियाभर के मर्दों के साथ वो 20 मिनट तक से’क्स करना चाहती हैं।

Health tips: कहते हैं की शौक बड़ी चीज़ है और दुनियां में ऐसा कोई नहीं है जिसे किसी तरह का कोई शौक ना हो। किसी को पढने का शौक है, किसी को खेलने कूदने तो किसी को राजनीति और फिल्मों का भी शौक होता है। पर एक ऐसी महिला है जिसे से’क्स करने का शौक है और वो भी दुनियाभर के लोगों के साथ।

एनिया लिजेस्का नामक पोलैंड की यह महिला हैं जिन्हें यह अजीबोग़रीब शौक चढ़ा है। एनिया अपने शौक को पूरा करने के लिए अलग अलग देशों में जाकर तक़रीबन 1 लाख लोगों के साथ से’क्स करना चाहती हैं। एक वेबसाईट की ताज़ा जानकारी के अनुसार अब एनिया से’क्स करने के लिए भारत आने की तैयारी कर रही हैं।

एनिया ने उसी वेबसाईट को इंटरव्यू देते हुए कहा है की “मुझे मर्द पसंद हैं और उनसे सं’बंध बनाना मेरा पसंदीदा शौक है। मैं दुनिया भर के देशों में घूम रही हूं और वहां के मर्दों के साथ सं’बंध बना रही हूं।” उन्होंने यह भी कहा की “मुझे से’क्‍स करना बेहद पसंद है। दुनिया भर के मर्दों के साथ 20 मिनट तक से’क्स करना वाकई मज़ेदार होता है।” सूत्रों के अनुसार एनिया करीब 20 मिनट तक एक मर्द के साथ से’क्स का आनंद लेती हैं।

एनिया के मुताबिक़ से’क्स करने से उन्हें जिंदगी का पूरा आनंद मिलता है। इसी लिए वो ज़्यादा से ज़्यादा लोगों से से’क्स करना चाहती हैं। लेकिन बता दें की एनिया जिस देश से हैं यानि की पोलैंड में से’क्स पर खुलकर बात नहीं होती है। यही वजह है की वो अब दुनियाभर के लोगों के साथ से’क्स करना चाहती हैं।

> Health tips – से’क्स का समय बढ़ाने के लिए प्राकृतिक उपचार

एनिया ने अपना से’क्स शौक पूरा करने के लिए फेसबुक पर पेज भी बनाया है, जिसे कई लोगों ने पसंद भी किया है। ऐसा भी नहीं है की एनिया अकेली हैं,उनका एक बॉयफ्रेंड भी है। एनिया के बॉयफ्रेंड ने इस बारे में कहा की’ “यह वाकई अजीब है लेकिन एनिया के शौक को पूरा होने से मैं रोक नहीं सकता।”(फोटो क्रेडिट -एनिया लिजेस्का, ऑस्ट्रेलियन टाइम्स )

loading...