भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपने खेल को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले काफी समय से ना सिर्फ अपने खेल बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खबरों में रहे है. उनकी निजी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल के चलते वह कई बार विवादों में भी रह चुके है. दरअसल उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, इसके बाद से ही शमी और हसीन जहां के बीच विवाद जारी है.

अब एक बार फिर से हसीन जहां के चलते मोहम्मद शमी चर्चा में आ गए है. दरअसल हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शमी के साथ वाली एक बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है. बहुत ही कम लाइट में क्लिक की गई इस तस्वीर में शमी और हसीन जहां दोनों ही बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद से ही हसीन जहां आलोचकों के निशाने पर आ गई है. कई यूजर उनकी जमकर आलोचना कर रहे है. आपको बता दें कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच तलाक का केस अदालत में चल रहा है.

मोहम्मद शमी पर हसीन ने गैर महिलाओं के साथ संबंध होने और घरेलू हिं’सा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए है. पिछले कुछ समय से हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

इतना ही नहीं हसीन जहां कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार अपने बो’ल्ड और से’क्सी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. लेकिन इस बार शेयर की गई तस्वीर के बाद वह विवादों में घिर गई है. दरअसल इस तस्वीर में वह पति मोहम्मद शमी के साथ नजर आ रही हैं.

तस्वीर में दोनों ही बिना कपड़ों के नजर आ रहे है. कई लोग हसीन जहां द्वारा प्राइवेट तस्वीरों को शेयर करके शमी को बदनाम करने की साजिश करार दे रहे हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर हसीन जहां ने यह तस्वीर शेयर की हैं.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई. झूठ बुरका डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता हैं. मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का सहारा होते हैं. इसके साथ ही लिखा है कि मॉडल हसीन जहां क्रिकेटर शमी अहमद के साथ.

आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वह आलोचकों के निशाने पर आ गई है. कई कट्टर’पंथी भी उन्हें काफी भला-बुरा कहते हुए नजर आए हैं.

loading...