लंदन: इफ्तार का सामान लेने के लिए घर से बाहर निकलने वाली लड़की को गोली मार कर हत्या कर दी गई, ब्रिटेन शहर लंका शायर में 19 वर्षीय लड़की पर अज्ञात कार सवार व्यक्ति ने फायरिंग की, लड़की को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक वह जान की बाजी हार चुकी थी। जानकारी के अनुसार ब्रिटेन में कथित तौर पर मुसलमानों के खिलाफ घृणित घटना चर्म पर है ऐसे में एक और मासूम लड़की की हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि ब्रिटेन के क्षेत्र लंका शायर में 19 वर्षीय मुस्लिम लड़की की हत्या की गई है। मुस्लिम लड़की को अज्ञात कार सवार व्यक्ति ने फायरिंग कर हत्या कर दी है। हत्या होने वाली लड़की घर से इफ्तार का सामान लेने के लिए बाहर निकली थी, जब एक अज्ञात कार सवार ने उस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के कारण लड़की गंभीर रूप से घायल हुई जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी मालूम हो के यह घटना 20 मई शाम की है ।

पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही हैं और जल्द हत्यारा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कोशिश की जा रही है कि जल्द से जल्द सभी सबूत जुटाए जाएं और फिर हत्यारा को कानून की गिरफ्त में लाया जाए। पुलिस ने लड़की के परिजनों को आश्वासन दिया है कि हत्यारा उसके ठिकाने पर पहुंचाया जाएगा। गौरतलब है कि हाल कुछ वर्षों के दौरान ब्रिटेन में मुसलमानों के खिलाफ नफरत अपराध दर में वृद्धि हुई है। ब्रिटेन चरमपंथी तत्वों से आवृत्ति से मुसलमानों को निशाना बनाया जाने लगा है।

loading...