‘ससुराल सिमर का’ फेम ऐक्टर शोएब इब्राहीम अचानक चर्चा में आ गए हैं। एक फैन को इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा जवाब दिया कि लोग उनकी तारीफ करने लगे। इसके बाद शोएब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पत्नी दीपिका कक्कड़ को लेकर पूछे गए एक सवाल पर शोएब ने फैन को यह करार जवाब दिया।

दरअसल, इंस्टा पर चैट के दौरान एक फैन ने शोएब की पत्नी को लेकर ऐसा सवाल पूछा जो उन्हें अच्छा नहीं लगा। फैन ने पूछा कि आखिर उनकी पत्नी दीपिका हर वक्त इंडियन कपड़ों में क्यों रहती हैं। क्या उनका परिवार उन्हें इसके लिए सख्ती करता है या ऐसा करने के लिए कहता है?

ऐक्टर ने यूं दिया जवाब
इस पर ऐक्टर ने कहा, ‘इसका जवाब मैं आपको देना जरूरी नहीं समझता। सच मैं जानता हूं और मेरी वाइफ जानती है। इसके अलावा जिसकी जैसी सोच, वैसा उसका सवाल।’ इतना ही नहीं इस जवाब के साथ इब्राहिम ने इस फैन को यह भी कहा कि अल्लाह आपको हमेशा सलामत रखें।

एक सवाल यह भी था
इसी सवाल जवाब के दौरान किसी फैन ने जब शोएब से पूछा कि वह ट्रोल करने वालों को कैसे हैंडल करते हैं तो ऐक्टर ने कहा, वे ऐसे लोग होते हैं जो अपनी जिंदगी में कुछ नहीं कर सकते। उन्हें दूसरों की खुशी से जलन होती है। उनसे निपटने का सबसे बेहतर तरीका यही है कि आप उन्हें इग्नोर करें।

सवाल-जवाब
ये सवाल भी हुए
हालांकि इस चैट के दौरान शोएब से कई फैंस ने अच्छे सवाल भी किए और इसके लिए ऐक्टर ने सबका शुक्रिया किया। किसी ने उनके कुर्ते को लेकर सवाल किया तो किसी ने ड्रेस सेंस को लेकर उनकी तारीफ की। इस दौरान ऐक्टर ने भी अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ की और कहा कि वह कई मामलों में उनकी काफी मदद करती हैं।

loading...