Loading...

लहसुन में कोमोत्तेजक गुण पाए जाते हैं, जो रक्त संचार और और यौ’न क्षमता को बढ़ाने में मदद करता है

Health tips: आज के इस भागदौड़ भरे जीवन में ज़्यादातर मर्द अपने से’क्स लाइफ को लेकर सबसे ज़्यादा चिंतित रहते है। स्ट्रेस, खाने में अनियमितता या फिर नशे की आदत के चलते पुरुष ज़्यादा देर तक से’क्स नहीं कर पाते। बहुत सारे लोग जल्द इजैक्यलेट कर देते है और अपनी पार्टनर को पूरी तरह खुश नहीं कर पाते।

आइए हम आपको बताते है कि पुरूषों की प्रजनन क्षमता को बढाने वाले फूड्स कौन-कौन से हैं

सलाद
अपने खाने में ख़ास कर रात में सलाद ज़रूर खाए।  इससे पेट साफ़ रहता है और से’क्स पॉवर भी बढ़ता है। सलाद में गाजर का होना बहुत ज़रूरी है। गाजर से पुरूषों की से’क्स ड्राइव क्षमता भी बढती है। इसे मर्दों में यौ’न शक्ति बढाने वाला माना जाता है।

शहद
शुद्ध शहद के शारीर को कई फायदे है। इससे वज़न और मोटापा भी दोनों कम होते है। शहद में अमीनो एसिड और  कार्बोहाइड्रेट्स होते हैं जो से’क्स पॉवर बढाने में काफी कारगर है।

लहसुन
कहते है अगर लहसुन सोने के भाव भी होजये तो भी उसे ज़रूर खाए इसके शारीर को बहु फायदे हैं। लहसुन शरीर की रोग-प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत बनाता है। लहसुन से’क्स क्षमता को बढाने के लिए बहुत अच्छा फूड माना जाता है।

खजूर
से’क्स पॉवर बढाने के लिए खजूर खाना बहुत ज़रूरी है। शायद यही वजह है की लड़के शादी से पहले इसका सेवन सबसे ज़्यादा करते है।

# रात में लोगों की रातें रंगीन कर सुबह स्कूल की फीस भरती हैं यहाँ की लड़कियां

अगर आप अपने डाइट चार्ट में इन सब चीजों को शामिल करोगे तो आप अच्छी से’क्स लाइफ गुज़ार सकते है।

Loading...