हिरण (Deer) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लड़की हार्प बजा रही थी, तभी पीछे से हिरण गुजर रहा था. लड़की का म्यूजिक सुन, हिरण वहीं रुक गया और म्यूजिक (Woman Plays Harp, Deer Stops To Listen) सुनने लगा.

हिरण (Deer) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक लड़की हार्प बजा रही थी, तभी पीछे से हिरण गुजर रहा था. लड़की का म्यूजिक सुन, हिरण वहीं रुक गया और म्यूजिक (Woman Plays Harp, Deer Stops To Listen) सुनने लगा. हिरण दूर से उसके करीब आ गया और म्यूजिक का आनंद लेने लगा. ट्विटर पर इस वीडियो को वेलकम टू नेचर नाम के पेज ने शेयर किया है. 

उपर्युक्त वीडियो में एक लड़की को एक पार्क में संगीत वाद्य यंत्र वीणा बजाते हुए दिखाया गया है. दिलचस्प है, आसपास के क्षेत्र में एक हिरण उसकी ओर आया और उसको म्यूजिक सुनने के लिए रुक गया. जानवर मधुर संगीत का आनंद लेते हुए दिखाई दिया और लड़की के करीब आता दिखा. कुछ ही देर में वो भागा तो लड़की डर गई. उसको नहीं पता था कि हिरण उसके पीछे खड़ा है.

देखें Viral Video:

ट्विटर पर इस वीडियो को 28 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

क्लिप में वीणा बजाती महिला नाओमी एसवी है. उसने कुछ दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर मूल क्लिप साझा की. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक हिरण ने मेरे वीणा सत्र को डिज्नी फिल्म में बदल दिया.” 

Source – NDTV

loading...