Loading...

Coronavirus: Pathan brothers did what Virat Kohli did not do!

इरफान पठान अपने पिता के नाम से एक संस्था चलाते हैं जो कि लोगों की मदद करती है. फोटो: Getty_Facebook

इंडियन क्रिकेट के स्टार ऑल-राउंडर इरफान पठान ने कोरोना वायरस के खतरे के बीच एक अच्छा कदम उठाया है. पठान बंधुओं ने बड़ौदा में कोरोना वायरस से बचाव के लिए 4000 मास्कर दान किए हैं. इरफान और यूसुफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो लोकल एडमिनिस्ट्रेशन को ये मास्क देने जा रहे हैं. जिससे की ज़रूरतमंद लोगों की मदद की जा सके.

इरफान पठान ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में यूसुफ पठान दिख रहे हैं और मास्क का बॉक्स दिख रहा है. इरफान पठान इस वीडियो में कह रहे हैं,

”ये सारे जो मास्क हैं, ये मंगाए गए हैं. अब्बा के नाम से. उनका ट्रस्ट चलता है. और ये यहां से जाएंगे हेल्थ डिपार्टमेंट के पास. वहां से ये ज़रूरतमंदों के बीच बांटे जाएंगे.”

वीडियो में यूसुफ पठान ने बताया कि ये सारे मास्क उनकी तरफ से स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सफाई विभाग और सुरक्षा से जुड़े विभागों के पास जाएंगे.

इरफान पठान ने ट्वीट भी किया. लिखा,

”समाज के लिए थोड़ा सा करने की कोशिश. आप लोग सफाई के लिए जो भी कर सकते हैं आगे बढ़ें और समाज के लिए करें. लेकिन भीड़ जमा न करें. ये एक छोटी शुरुआत है और हम आगे भी मदद करते रहेंगे.”

कोरोना वायरस के खतरे की वजह से पूरे भारत के 548 जिलों को लॉकडाउन कर दिया. मौजूदा समय में दुनियाभर में कोरोना की वजह से तीन लाख 80 हज़ार से ज्यादा लोग पीढ़ित हैं. अकेले भारत में इसके अब तक 500 से ज्यादा केस सामने आ गए हैं. वहीं गुजरात में कोरोना के 29 मामले सामने आए हैं.

Loading...

Leave a Reply

  Subscribe  
Notify of