Loading...

कोरोना वायरस मामलों की बढ़ती संख्या देश के लिए एक चिंता का विषय बनता जा रहा है. भारत के कई राज्य कोरोना वायरस के चपेट में हैं. कोरोना वायरस पर रोक लगाने की हर कोशिश की जा रही है. इसमें केंद्र सरकार और राज्य सरकार निरंतर लगी हुई है.

वहीं जम्मू-कश्मीर में भी कोरोना वायरस लड़ने के लिए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने अपने MPLAD यानी संसद सदस्य के स्थानीय क्षेत्र विकास योजना) से जम्मू-कश्मीर में COVID19 खतरे का मुकाबला करने के लिए 1 करोड़ रुपये की राशि जारी की है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने बाद उन्हें 15 सितंबर से उन्हें पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत हिरासत में रखा गया था. लेकिन इसी महीने उन्हें रिहा कर दिया गया.

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं भारत में कोरोना वायरस से 288 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

वहीं केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में शनिवार को कोविड-19 से संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए, जिसके बाद से यहां संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से अपील की है कि घबराने की जरूरत नहीं है. बस सतर्क रहने की जरूरत है.

Loading...

Leave a Reply

  Subscribe  
Notify of