अपने यौ’न सकती को बढ़ाने के लिए पुरुष अनेक प्रकार की चीजें अपने खान पान में शामिल करते हैं। कभी कोई दवाई तो कभी कुछ ऐसा जिस से लाभ कम और नुकसान ज्यादा होता हैं। मगर आज जो आपको हम बताने जा रहे हैं वह आयुर्वेद की एक ऐसी देन है जिसे ढूंढने के लिए किसी को कहीं जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी और ना ही देने पड़ेंगे मुंहमांगे पैसे। पान वह चीज है जिसके सेवन से बढ़ती है पुरुषों की यौ’न सकती, चलिए बतातें हैं कैसे।

पान खाने का खयाल हमारे मन में तब आता है जब हम घर से बाहर खाना खाने जाते हैं। हम बचपन से सुनते आरहे हैं की पान खाने से खाना पचता है। मगर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं की पान खाने से यौ’न शक्ति बढ़ती है। पहले के लोगो को रात में खाना खाने के बाद पान जरूर खाते थे, कारण और कुछ नहीं बल्कि यही था। आजकल के मॉडर्न युग में लोग पान इस कारण नहीं खाते क्यों की उस से उनके मुंह लाल हो जाते हैं। 

अगर आपको अपना से’क्स लाइफ रोमांचक और खुशाल बनाना है तो पान खाना शुरू कर दीजिए। जरुरी नहीं है की पान सुपारी और जर्दा डालकर ही पान खाया जाता है। बल्कि पान खाने के कई तरीके होते हैं जैसे पान के पत्ते में लवंग, गुलकंद डालकर खाना। इसके सेवन से आपकी पाचन सकती के साथ-साथ यौ’न शक्ति भी बढ़ेगी। इस कारण ही सदियों से नव विवाहित जोड़ों को सुहागरात में पान चबाने के लिए दिया जाता है। तो इस तरह से पान पुरुषों के से’क्स लाइफ को बेहतर बना सकता है।

loading...