बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने भी कोरोना वायरस के कहर के बीच मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने न केवल पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में दान दिया, बल्कि मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र में भी दान दिया. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म वर्कर असोसिएशन और कुछ एनजीओं में भी दान किया है. इस बात की जानकारी एक्टर से जुड़े सूत्रों ने हिंदुस्तान टाइम्स को दी. हालांकि, अभी तक आमिर खान की तरफ से दान करने की कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है.

आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने बताया, “एक्टर ने पीएम केयर फंड, मुख्यमंत्री राहत कोष योजना महाराष्ट्र, फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कई एनजीओं में दान किया है. इसके साथ ही आमिर खान ने लॉकडाउन के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में लगे दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद की है.

हालांकि, आमिर खान ने इस योगदान को सार्वजनिक न करने का फैसला किया है.” बता दें कि आमिर खान के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे कई कलाकार कोरोना संकट के बीच मदद के लिए आगे आए.

आमिर खान (Aamir Khan) की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी.

आमिर खान की बेटी के अजीबोगरीब फोटो, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 4789 पहुंच चुकी है, इसके साथ ही देश में अब तक 124 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. हालांकि, इस बीच राहत की बात यह है कि 353 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होक अपने घर वापस जा चुके हैं.

loading...