7 साल की लव-मैरिज में पत्नी का 5 बार अबॉर्शन कराया। पत्नी को शक हुआ तो वो पति के स्पा सेंटर पहुंची। वहां उसे दूसरी लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख उसके होश उड़ गए। पीड़िता का आरोप है ‘2 महीने से थाने के चक्कर काट रही हूं, लेकिन अभी भी पति फरार है। उसने अपने चंगुल में अभी भी 15 से ज्यादा लड़कियों को फंसा रखा है.

2010 में यहां की रहने वाली मोना की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए राकेश सिकरवार से हुई। यह गाइड का काम करता था। पीड़िता के अनुसार देखते ही देखते बातचीत प्यार में बदल गई। 23 मार्च 2010 कैला देवी दर्शन कराने ले गया। वहां उसने होटल में फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की। मना करने पर उसने मंदिर में लेकर जाकर शादी की।

पीड़िता ने बताया 7 साल की शादी में मैं 5 बार गर्भवती हुई। पति ने हर बार बोला कि अभी तुम्हरी उम्र ही क्या है. बेबी कुछ साल बाद और अबॉर्शन करवा दिया। एक बार पति ने दूसरे के साथ सेक्स करने की बात कही। 27 अक्टूबर 2017 को मैं पति को बिना बताए उसके आयुर्वेदिक स्पा पहुंची तो देखा वो किसी लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में था।

9 दिसंबर 2017 को पीड़िता कलेक्ट्रेट और एसएसपी कार्यालय पहुंची और फुट-फुटकर रोने लगी। पति को जब इसकी जानकारी मिली तो उसी रात अपने दोस्तों के साथ पत्नी को धमकाने पहुंचा। उसने रिवॉल्वर निकालकर फायर किया, लेकिन मिस हो गया। वहीं, एसपी रूरल नित्यानंद का कहना है, ”मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है। पति ने स्टे ले रखा है और फरार है.

loading...