रिलैशनशिपः बहनों का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है। उन्हें एक-दूसरे की दिल की बात बड़ी आसानी से पता लग जाती है। बचपन से लेकर बड़े होने तक वह एक-दूसरे से लड़ती है लेकिन जब एक की शादी हो जाती है तो दूसरी उसे बहुत मिस करती है। शादी से पहले वह अपने होने वाले जीजा जी को अपनी बहन के बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हैं लेकिन कहने से डरती भी है। आइए जानें इन बातों के बारे में।

1. हर लड़की अपने जीजू से कहना चाहती है कि हम दोनों में बहुत अच्छा बॉन्ड है। चाहें वह शादी के बाद उससे दूर हो जाएगी लेकिन उनके बीच का प्यार कभी भी खत्म नहीं होगा। आप कभी भी हम दोनों के बीच में आने की कोशिश न करें।

2. वैसे तो मेरी बहन काफी क्रेजी है लेकिन वह छोटी-छोटी बातों को अपने दिल पर लगा लेती है। इसलिए हमेशा उसकी केयर करना और कभी भी उसकी आंख में आंसू न आने देना।

3. मेरी बहन हमेशा दूसरों को खुश रखती है इसीलिए वह सबसे अलग है। वह कभी भी यह उम्मीद नहीं रखती कि उसे बदले में प्यार ही मिलें। एेसे में हमेशा उसे प्यार करना और उसकी फीलिंग्स को समझना।

4. बहन से ज्यादा वो मेरी बैस्ट फ्रैंड है। वह हमेशा मेरी सभी बातें सुनती है। एेसे में वह बहुत अच्छी दोस्त है। विश्वास करें वह आपकी भी बहुत अच्छी दोस्त बनेगी। वैसे भी किसी रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से ही होती है।

5. शादी के बाद कभी भी उसकी आजादी न छिनना। आपके एेसा करने पर वह कुछ कहेंगी नहीं लेकिन इसका उसकी जिंदगी पर बहुत असर होगा।

6. सुख हो या फिर दुख मेरी बहन हमेशा ही आपके साथ खड़ी होगी। वह जिंदगी के हर कदम पर आपका साथ देगी।

Facebook Comments
Loading...
SHARE