प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही गुजरात दंगों में अपनी भूमिका को लेकर लगने वाले आरोपों को बेबुनियाद बताते हैं, लेकिन उनके करीबियों का मानना है कि यह दंगे उनके इशारे पर ही हुए थे।

बीजेपी के करीबी संगठन विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) की नेता साध्वी प्राची ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि पाकिस्तान में भी एक गोधरा कांड करा दो। पूरा विश्व आपके चरणों में झुक जाएगा”। साध्वी प्राची ने यह बात पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर मीडिया से बात करते हुए कही।

वीएचपी नेता ने कहा कि अगर आतंकवाद को ख़त्म करना है तो पाकिस्तान के शहरों रावलपिंडी-कराची में आग लगा दो। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची साध्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो भी लोग पाकिस्तान से बातचीत की बात कर रहे हैं, उनकी ज़ुबान काट देनी चाहिए।

असिस्टेंट प्रोफेसर ने पुलवामा घटना पर लिखी पोस्ट तो मिली बलात्कार की धमकी, पुलिस नहीं कर रही मदद!

वीएचपी नेता ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बातचीत वाले बयान पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को जो पाकिस्तान से बातचीत करने की बात कह रहे हैं उनको जूते मार कर देश से बाहर निकाल देना चाहिए।

साध्वी प्राची इस दौरान इतनी जज़्बाती हो गईं कि उन्होंने गोधरा कांड में पीएम मोदी का नाम तक ले डाला। जबकि पीएम मोदी गोधरा कांड में अपनी भूमिका को नकारते रहे हैं। इस मामल में कोर्ट से भी उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है।

लेकिन इसके बावजूद साध्वी प्राची गोधरा कांड के लिए पीएम मोदी को ही ज़िम्मेदार मानती हैं। इसीलिए वह गोधरा की तर्ज़ पर पाकिस्तान को सबक़ सिखाने की अपील करती नज़र आ रही हैं।

BJP नेता की शर्मनाक हरकत, सियासी फायदे के लिए अपनी ही ‘बेटी’ का कराया अपहरण! हुआ गिरफ़्तार

साध्वी प्राची के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “BJP भगवा नेता साध्वी प्राची: ‘मोदी जी पाकिस्तान में भी एक गोधरा कांड करवा दो, पूरा विश्व आपके श्री चरणों में झुक जायेगा’। सुनिये और आंकलन करिए। गोधरा, गुजरात नरसंघार प्रधानमंत्री मोदी जी की देन थी”।

SOurce – boltahindustan.in

Facebook Comments
Loading...