Loading...

मोदी के कोरोना वायरस वाले भाषण पर एंकर रवीश कुमार ने तोड़ा मौन, बोले प्रधानमंत्री…

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से घरों में रहने की अपील की थी। पीएम ने इस मामले पर जनता को संबोधित करते हुए भाषण भी दिया था, जिसमें 22 मार्च को देशभर में जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की गई थी। इसके अलावा पीएम शाम 5:00 बजे लोगों से तालियां बजाने को भी कहा था। अब एंकर रवीश कुमार ने पीएम मोदी की कोरोना वायरस से जुड़े इस भाषण पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए भाषण में उन्होंने लोगों को कई महत्वपूर्ण बातें बताई थी। पीएम ने अपने भाषण में लोगों को कोरोना वायरस के संबंध में जागरूक करने के प्रयास के साथ-साथ लोगों को घरों में रहने की अपील की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी अपील में जनता से कहा था कि 22 मार्च को घर पर रहे और शाम को 5:00 बजे अपने घरों के दरवाजे और खिड़कियां पर आकर मीडिया कर्मी, पुलिस, डॉक्टर व डिलीवरी करने वाले लोगों के सम्मान में तालियां, घंटी और थलिया बजाएं।

पीएम मोदी द्वारा कोरोना वायरस दिए गए भाषण पर अब एंकर रवीश कुमार ने अपने ब्लॉग में चुप्पी तोड़ते हुए इस बारे में लिखा है। रवीश कुमार कहा है कि, पीएम का भाषण जरूरी है लेकिन वह बहुत साधारण है। रवीश कुमार ने कहा कि मोदी को यह भाषण दिन में 4 बार देना चाहिए, ताकि लोगों में सतर्कता बढ़े। इसके बाद रवीश कुमार ने लोगों से कहा कि, आपको उनके भाषण को एक बार और सुनना चाहिए। इसके बाद एंकर रवीश ने सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम मोदी की भाषण में कोरोना वायरस से लड़ने की तैयारियों का इंतजाम नहीं दिखता है।

आपको क्या लगता है, एंकर रवीश कुमार की बात सही है या नहीं? अपनी राय कमेंट करके हमें जरूर बताइए और न्यूज़ लाइक व शेयर कीजिए।

(न्यूज सोर्स- रवीश कुमार का ब्लॉग)

Loading...