Hyd News: तेलंगाना के निजामाबाद जिले में पुलिस ने एक युवक (26) को गाय के बछड़े के साथ गंदा काम करते हुए रंगे हाथों गि’रफ्तार किया। हालांकि आरोपी ने आरोपो से इंकार किया है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना निजामाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले नवीपेट ब्लॉक के निजामपुर गांव में हुई। आरोपी की पहचान लक्ष्मण के रूप में हुई, जो मजदूरी करता है। पुलिस ने उसे शनिवार (12 अक्टूबर) सुबह उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह पड़ोसी की गाय के बछड़े संग गलत हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया।

Read more – गौ तस्करों का पीछा कर रहे गौ रक्षक को गोली मारी,…

नवीपेट पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर (एसआई) बी वेंकटेशवरलु ने बताया, ‘‘कुछ स्थानीय लोगों ने लक्ष्मण को बछड़े के साथ गंदी हरकत करते देखा। उन्होंने लक्ष्मण से पूछा तो आरोपी बोला कि वह गाय का गोबर निकालने की कोशिश कर रहा था।

इसके बाद लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही, बछड़े के मालिक ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।’’

Read more – VIDEO: NIA की मोस्ट वांटेड लिस्ट में तीन आरएसएस के आतंकी…

एसआई के मुताबिक, यह मामला अप्राकृतिक से’क्स करने की धाराओं में दर्ज किया गया है। लक्ष्मण ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब उसकी पत्नी काम पर गई थी। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी ही परिवार को चला रही है।

loading...