रॉयल रम्बल में लैसनर का सामना फिन बैलर के साथ हो सकता है

WWE के बिग-4 पीपीवी में से एक रॉयल रम्बल को होने में अभी काफी समय है। बड़े रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर की मानें तो WWE रॉयल रम्बल को लेकर एक बड़े मैच की तैयारी कर रही है। मैल्टजर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में बताया कि WWE रॉयल रम्बल के लिए ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर के बीच मैच की तैयारी कर रही है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान उन्होंने बताया कि WWE ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर के खिलाफ लड़ाना चाहती है और इस मैच को जल्द से जल्द कराया जा सकता है। मैल्टजर का मानना है कि इस मैच के होने की संभावना रॉयल रम्बल तक ही है।

फिन बैलर रॉ में भी कई बार कह चुके हैं कि वो ब्रॉक लैसनर का रिंग में सामना करना चाहते हैं। उन्होंने एक बार कहा था लैसनर के साथ उनका मैच फैंस के लिए बहुत मजेदार होगा।

हमने स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में देखा कि जिंदर महल ने भी ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है। अब इन दोनों स्टार्स के बीच सर्वाइवर सीरीज़ में मुकाबला होना लगभग तय है। ब्रॉक लैसनर अगले हफ्ते रॉ में जिंदर महल के चैलेंज का जवाब देंगे।

ब्रॉक लैसनर WWE रॉ के एक्सक्लूजिव पीपीवी TLC में नजर नहीं आएंगे। वो आखिरी बार किसी पीपीवी में नो मर्सी के दौरान नजर आए थे, जहां उन्होंने कामयाबी के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना टाइटल का बचाव किया था।
रैसलमेनिया 33 के बाद हुई रॉ में महीनों बाद लौटे फिन बैलर वापसी के बाद से कुछ खास काम नहीं कर पाए हैं। पिछले साल समरस्लैम के दौरान बैलर को चोट लग गई थी और उन्हें अगले ही दिन अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ना पड़ा था। बैलर को अपना रीमैच अभी तक नहीं मिला है, ऐसे में वो उम्मीद कर रहे होंगे कि जल्द से जल्द उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हो।

LEAVE A REPLY