रोहतास। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) सुप्रीमो राज ठाकरे को नसीहत देते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, यूट्यूब सहित सोशल प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रोहतास के रहने वाले समीर इन्द्रमान का बताया जाता है, जो दिल्ली में रहकर एक प्राइवेट जॉब करते हैं। वीडियो में मनसे प्रमुख राज ठाकरे को नसीहत देते हुए कहा गया है कि राज ठाकरे जी, बिहार और उत्तरप्रदेश के लोगों को इतना न डराएं कि लोगों के मन के अंदर का डर ही समाप्त हो जाए।
वीडियो में आगे कहा गया है कि यह नफरत और संक्रीर्ण सोच वाली राजनीति बंद करें, साथ ही यह भी कहा गया है कि मनसे के ‘गुंडों’ को उनकी ही भाषा में जवाब मिला है। नसीहत देते हुए युवक कहता है कि आप महाराष्ट्र के विकास की बात कीजिय, क्योंकि महाराष्ट्र के निर्माण में बिहार और उत्तरप्रदेश के लोगों का खून-पसीना लगा है।

वहीं, वीडियो में राज ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा गया है कि आप क्या किसी को नौकरी देंगे। इतिहास के सबसे बड़े दानी दानवीर कर्ण बिहार के मुंगेर जिला, जो उस समय अंगराज हुआ करता था, वे उसके राजा थे और आप बिहार के लोगों को नौकरी देने की बात करते हैं।

बता दें कि मुंबई में मनसे के कार्यकर्ताओं ने बिहार के लोगों के साथ मारपीट की थी। इसके बाद इस युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की गयी है।

वायरल वीडियो।

LEAVE A REPLY