बॉलीवुड एक्ट्रेस vidya balan इन दिनों बिजी हैं अपनी आने फ़िल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रोमोशन में। फ़िल्म का टीज़र पहले 13 सेप्टेंबर को रिलीज हो चुका है देखा तो होगा ही आपने। और फ़िल्म भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है यही 24 नवंबर को।

खैर, मुद्दे पर आते हैं.. तो बिद्या बालन बिजी है अपने धुंआधार प्रोमोशन में और इसी क्रम में वह पहुंची नेहा धूपिया के ऑडियो शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में जहाँ उन्होंने बहुत ही बेधरक अंदाज़ में अपने दिल के कई राज खोले। वहीं पर बिद्या ने अपने कॉलेज के दिनों की बात याद करते हुए एक घटना का जिक्र किया ..

बिद्या ने बताया कि ये तब की बात है जब वो मुम्बई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ा करती थी और उस समय वो लोकल ट्रेन से ही सफर किया करती थी। एक दिन वह अपने सहेलियों के साथ कॉलेज से घर लौट रही थी । वह ट्रेन के लेडीज कंपार्टमेंट में बैठी हुई थी तभी उन्होंने देखा कि एक लड़का उस लेडीज डब्बे में चढ़ा और उनके सामने आकर बैठ गया। फिर उनके कहने पर की ये लेडीज डब्बा है उसने अगले स्टेशन पर उतर जाने की बात कही। फिर वह अगले स्टेशन पर गेट पर जाकर खड़ा हो गया।

बिद्या आगे कहती है ‘ हमे लगा कि वो लड़का उतर गया लेकिन ट्रेन चलनी शुरू हो गई और वह नही उतरा। वह दोबारा खिड़की के पास आकर बैठ गया । कहते है न जब कुछ गड़बड़ होने वाली रहती है तो आपको पहले ही अंदेसा हो जाता है। फिर उसने वहीं जीप खोली और मास्टरबेट करने लग गया। तब मेरे हाथ मे पेपर पैड जैसी कुछ चीजें थी तो मैं उसी से मारने लग गयी उसे।

vidya balan ने फिर बताया कि उन्होंने कैसे उस लड़के को गेट तक खींच कर ले गयी और फिर ट्रेन से धक्का दे दी ।स्टेशन पास होने की वजह से ट्रेन उस समय धीमी गति चल रही थी नही तो उस लड़के की उस दिन जान भी जा सकती थी।

आपको बता दें कि अपनी आने फ़िल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में बिद्या एक रेडियो जॉकी के किरदार में हैं जिसकी शिफ्ट रात में होती है। इस फ़िल्म उनके साथ नेहा धूपिया भी अहम भूमिका में नज़र आएगी।

LEAVE A REPLY