भारत के महान खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान् के नाम से जाने, जाने वाले सचिन तेंदुलकर एक ऐसा नाम हैं, जिन्होंने क्रिकेट को एक अलग ही पहचान दी. ये उनका ही करिश्मा रहा है, कि उन्होंने इतना शानदार क्रिकेट खेला कि क्रिकेट उनकी वजह से पहचाने जाने लगा.

उन्होंने अपने क्रिकेट के जीवनकाल में सभी रिकॉर्ड को अपने नाम किया. वह जितने आला दर्जे के खिलाड़ी रहे उतने ही बेहतरीन व्यक्ति हैं. इसीलिए दुनिया में क्रिकेटर तो कई हुए, लेकिन सचिन करोड़ो लोगों के प्रेरणा श्रोत हैं.

सचिन दो चीजों से सबसे अधिक प्यार करते हैं एक नि:संदेह क्रिकेट और दूसरा उनका परिवार. वह तमाम व्यस्ततताओं के बावजूद अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेते थे.
सचिन का बेटा अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट जगत में नाम कमाने के लिए कठिन मेहनत कर रहा है, जबकि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर फिल्मो में नाम कमाना चाहती हैं.

इधर सारा तेंदुलकर के प्यार के किस्से भी इन दिनों सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. सारा को एक लड़के के साथ कई बार देखा गया है. यह लड़का कोई आम नही है, बल्कि उसका नाम सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

मुकेश अम्बानी और सचिन बन सकते हैं समधी-

क्रिकेट जगत के जादुई बल्लेबाज यानी ‘सचिन तेंदुलकर’ और उद्योग जगत के जाने-माने बिजनेसमैन यानी ‘मुकेश अम्बानी’ के बच्चे इन दिनों साथ में घूमते हुए नजर आ रहे है. जी हाँ, हम बात कर रहे है सारा तेंदुलकर और अनंत अम्बानी की.

कर रहे हैं एक दूसरे को डेट !-

खबरों की माने तो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी इन दिनों एक दूसरे को डेट रहे है. जी हाँ… इस जोड़ी की चर्चा जोरो-शोरो से चारो ओर हो रही है. कई बार अनंत और सारा को पार्टीज में और साथ घूमते हुए देखा गया है और यह दोनों कई जगह पर साथ में स्पॉट भी हुए है.

सालों पुराना है रिश्ता-

हालाँकि इन सभी बातो में कितनी सच्चाई है यह तो कुछ दिनों में पता चल ही जायेगा. वैसे अगर तेंदुलकर और अम्बानी फैमिली की बात की जाए तो इन दोनों ही परिवार का रिश्ता सालो पुराना है. सभी पार्टीज और त्योहारों के मौके पर सचिन और मुकेश अम्बानी एक दूसरे से अक्सर मिलते रहते है.

LEAVE A REPLY