प्यार, इश्क, मुहब्बत ये ऐसी चीज़ है जो लगभग हर किसी को होती है। कहा जाता है की प्यार दीवाना होता है और हर गम से बेगाना होता है।

ये बस दो दिलों का मिलन होता है और दो आत्माओं का संगम होता है। प्यार में कभी उम्र का पहरा नहीं होता। ऐसा ही कुछ देखने मिला अमेरिका के शहर जॉर्जिया में जहाँ एक महिला को अपने बेटे के मित्र से प्यार हो गया।

दरअसल अमेरिकी महिला लीसा क्लार्क जब 36 साल की थी तभी उनके सर पर दुखों का पहाड़ टूट गया था। उनका अपने पति से तलाक हो गया और ज़िन्दगी आगे कैसे जिए यह सवाल खडा हो गया था। उसी दौरान लीसा की मुलाक़ात उनके 15 वर्षीय बेटे के मित्र से हुई।

प्यार में बदल गई दोस्ती
लीसा का बेटा और उस लड़के में गहरी दोस्ती थी जिसके चलते उसका घर में आना जाना लगा रहता था। धीरे धीरे लीसा की अपने बेटे के मित्र से बातचीत भी शुरू हो गई।

बातचीत का सिलसिला आगे जाकर प्यार में तब्दील हुआ। दोनों को एक दुसरे से प्यार हुआ, इकरार भी हुआ। लीसा और उस लड़के को एक दुसरे का साथ बहुत अच्छा लगता था।

लड़के ने बात छिपाई
मगर लड़के ने एक बात छुपाई, उसने बताया की वह 17 साल का है मगर असल में वह केवल 14 साल का था। एक दिन लीसा ने घर का बल्ब ठीक करने के लिए लड़के को बुलाया। इसी दौरान दोनों बेहद करीब आए और दोनों के बीच शारीरक संबंध भी बने और लीसा प्रेग्नेंट भी हो गई। जॉर्जिया के कानून के मुताबिक लीसा उस लड़के के 15 साल के होते ही उससे शादी कर सकती थी। लड़का जैसे ही 15 बरस का हुआ, दोनों की शादी परिवारों की रजामंदी से हो गई। मगर 14 साल के लड़के से संबंध बनाने के लिए पुलिस ने लीसा को गिरफ्तार कर लिया। जेल से रिहा होने के बाद लीसा ने बच्चे को जन्म दिया। अब लीसा उस लड़के के साथ नहीं रहती लेनी दोनों मिलकर जन्मे बच्चे की देखभाल कर रहे है।

LEAVE A REPLY