रियाद – क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान, डिप्टी प्रीमियर और रक्षा मंत्री, ने पुष्टि की कि सऊदी नागरिक जमाल खशोगी का मामला विशेष रूप से सभी सऊदीयों के लिए और दुनिया में हर इंसान के लिए बहुत दर्दनाक है.

सऊदी गेजेट के मुताबिक, “यह घटना पूरी तरह से जघन्य और अन्यायपूर्ण है. आज, सऊदी अरब का राज्य निष्कर्षों तक पहुंचने और सभी अपराधियों को निवारक दंड प्राप्त करने के लिए न्याय में लाने के लिए, तुर्की सरकार के सहयोग से सभी जांचों की जांच और पूर्ण करने के लिए सभी कानूनी उपाय कर रहा है.

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया को मिली जानकारी के मुताबिक, बिन सलमान ने आगे यह उपाय इस तरह के मामलों में किसी भी सरकार को क्या करना चाहि.। क्राउन प्रिंस ने कहा, सऊदी और तुर्की सरकारों के बीच सहयोग अलग है.

क्राउन प्रिंस ने कहा: “हम जानते हैं कि कई सऊदी अरब और तुर्की के साम्राज्य के बीच इस मामले के लिए इस दर्दनाक स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं. मैं इस मंच से उन्हें एक संदेश भेजना चाहता हूं कि वे तब तक ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे जब तक कि किंग सलमान, क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान और राष्ट्रपति एर्दोगान कार्यालय में हैं. इस तरह की गड़बड़ी नहीं होगी और हम दुनिया को साबित करेंगे कि दोनों सरकारें आपराधिक और अपराधी को दंडित करने के लिए सहयोग कर रही हैं और न्याय जीत जाएगा. “

Loading...

Leave a Reply