बिग बॉस सीजन 11 का सबसे चौकाने वाला एलिमिनेशन था जब सपना चौधरी घर से बेघर हुई थी। सबसें ज्यादा वोट मिलने के बावजूद सपना को घर से बेघर कर दिया गया यह कह कर कि उनको कम वोट मिलें है। खेर इसके बारें में ज्यादा बात करना बेकार है जो हो गया वो हो गया लेकिन अब हम बात करतें है हिना की जो घर में सपना की अच्छी दोस्त थी वो आजकल अपने उलटे सुलटे बयान देकर सुर्खियों में बनी हुई है और सोशल मीडिया पर उनकी काफ़ी खिचाई भी हो रही है।

एक बात और सामने आई है और वो है सपना का ज़ी हिन्दुस्तान को दिया अपना एक इंटरव्यू जिसमे सपना ने हिना और घर के सब सदस्यों के बारें में बहुत बातें बताई जिसको सुन आप भी चौक जायेंगे। आइए हम आपको बताते है उनके इंटरव्यू की कुछ बातें।

सबसे पहले सपना से पूछा गया कि बिग बॉस के घर से बाहर आकर उनको कैसा लगा तो उन्होंने बोला मुझे लगा में रिहा हो गई। मैंने पूरी दुनिया देखि बिग बॉस के घर में। जब सपना से पूछा गया कि आप वह कोई गेम खेल रही थी तो इस सवाल पर सपना ने कहाँ सच बोलू तो वो गेम मुझे समज ही नहीं आया। मैं वह कोई फेम लेने नहीं गई थी में वह नार्थ इंडिया को रिप्रेसेन्ट करने गई थी। सपना से पूछा गया कि घर में घर में प्रियांक, हिना और लव के साथ आपकी अच्छी दोस्ती नजर हो गई थी ? इसका जवाब देतें हुए सपना ने कहाँ “जब में बिग बॉस के घर से निकलकर अपने घर तक गई तो मैंने सिर्फ एक ही चीज सुनी और वो कि हिना निगेटिव है, वो पॉजिटिव नहीं है।

हमे नहीं पता कि घर के तीन कोने में क्या हो रहा है हम एक कमरे में रहते है तो उस कमरे के बारें में बता सकती हूँ लेकिन बाकि तीन में क्या चल रहा है वो नहीं बता सकती। हिना के बारें में बोलतें हुए बोली की वो मेरे लिए हमेशा पॉजिटिव रही है तो मैं तो मैं उनको निगेटिव क्यों बोलूं” सपना ने विकास और शिल्पा के रिश्तों के बारें में भी कई बातें बताई। एक सवाल जो हमेशा बिग बॉस पर बना है रहता है और वो है कि यह शो पूरा स्क्रिपतिड है यही सवाल जब सपना से पूछा गया तो सपना ने बोला यह झूठ है यह बिलकुल रियलिटी शो है। इसके अलावा भी सपना ने अपने इंटरव्यू में कई बातों का ख़ुलासा किया है।

देखे विडियो

LEAVE A REPLY