उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक कलयुगी पिता की छात्रा के साथ रेप की कोशिश उस वक्त सामने आ गई है. जब उसके मासूम बेटे ने इस घिनौनी हरकत को देख लिया और मां को पिता की दरिंदगी की पूरी बात बता दी. इसके बाद मां ने फौरन पुलिस बुलाकर मामले की जानकारी दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मिर्जापुर जिले की एक छात्रा स्कूल ना जाकर भदोही जिले के गोपीगंज स्थित अपनी भाभी के घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में मिले बस के खलासी ने अपने वाहन से उसे गोपीगंज ले जाने की बात कही. जिसके बाद छात्रा बस में बैठ गई. लेकिन उसने छात्रा को गोपीगंज ले जाने के बजाय अपने घर ले जाकर उसके साथ दुराचार की कोशिश की.

शास्त्री पुल से वाहन का कर रही थी इंतजार

मिर्जापुर जनपद के एक गांव निवासी कक्षा 10 की छात्रा की भाभी गोपीगंज में रहती हैं. उससे अक्सर फोन से बात होती थी. इस बीच, गुरुवार की सुबह वह भाभी से मिलने के लिए स्कूल न जाकर गोपीगंज के लिए निकल पड़ी. मिर्जापुर शास्त्री पुल पर वाहन का इंतजार कर रही थी. इस बीच, गोपीगंज नगर निवासी एक बस के खलासी ने उसे अपने वाहन पर बैठा लिया और उसके भाभी के यहां पहुंचाने की बात कही. आरोप है कि इस बीच खलासी उसे अपने कमरे में ले गया और उसके संग दुराचार का प्रयास

बेटे ने मां को बताई पिता की घिनौनी हरकत

पिता की इस घिनौनी हरकत को उसके सात वर्षीय बेटे ने देख लिया. इस पूरे मामले से मां को अवगत कराया. पति की गंदी करतूत मासूम के मुंह से सुनकर पत्नी ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद उसने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और नाबालिग को थाने लाई. साथ ही छात्रा के परिजनों को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन गोपीगंज के लिए रवाना हो गए. फिलहाल शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका था. पीड़िता ने आरोपित पर दुराचार करने के प्रयास का आरोप लगाया.

LEAVE A REPLY