लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 15 फरवरी को मतदान होने हैं. जिसके लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है. ऐसे में कोई भी पार्टी जनता को अपनी तरफ खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. आज यूपी में कई नेताओं की रैलियां होनी हैं. जिसमें मुलायम सिंह यादव, मायावती और सीएम अखिलेश अलग-अलग रैलियों को संबोधित करने वाले हैं.

मुलायम सिंह करेंगे शिवपाल के सर्मथन में जनसभा

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने भाई शिवपाल सिंह यादव के समर्थन में आज एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मुलायम सिंह आज दोपहर 12 बजे के करीब जसवंतनगर के रामलीला मैदान पर लोगों को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि मुलायम की शिवपाल के समर्थन में यह दूसरी जनसभा है. इससे पहले मुलायम ने 11 फरवरी को ताखा ब्लॉक में एक जनसभा को संबोधित किया था.

मायावती करेंगी दो जनसभाओं को संबोधित

बसपा प्रमुख मायावती आज दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. उनकी पहली रैली मुलायम सिंह यादव के गढ़ माने जाने वाले इटावा जिले में होगी. उनकी यह रैली दोपहर 12 बजे से शुरु होगी. जबकि दूसरी रैली उन्नाव जिले में दोपहर 2 बजे होगी.

अखिलेश यादव करेंगे छह जनसभाओं को संबोधित

सपा प्रमुख और यूपी के सीएम अखिलेश यादव आज मुरादाबाद में एक और बदायूं में पांच चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. अखिलेश आज मुरादाबाद में विधानसभा क्षेत्र मुरादाबाद नगर और देहात के प्रत्याशियों यूसुफ अंसारी और हाजी इकराम कुरैशी के लिए एक संयुक्त सभा करेंगे.

इसके अवाबा अखिलेश बदायूं जिले में विसौली विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी आशुतोष मौर्य, सहसवान विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव, बिल्सी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विमल कृष्ण अग्रवाल, विधानसभा क्षेत्र शेखूपुर के प्रत्याशी आशीष यादव के बाद बदायूं और दातागंज विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों आबिद रज़ा और प्रेमपाल सिंह यादव के लिए एक संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY