मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने के शक में 11 भगवा आतंकवादी को गिरफ्तार किया है।

इन पर कॉल सेंटर की आड़ में सेना से जुड़ी गोपनीय जानकारी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को भेजने का आरोप है। एटीएस चीफ संजीव शमी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जासूसी रैकेट के बारे में खुलासा किया। एटीएस चीफ ने बताया कि अब तक ग्वालियर से 5, भोपाल से 3, जबलपुर से 2 और सतना से एक भगवा आतंकवादी की गिरफ्तारी की गई है।

यह भी पढ़ें –BJP नेता का रिश्तेदार जितेंद्र ठाकुर कॉल सेंटर की आड़ में ISI को भेजता था गोपनीय जानकारी

उन्होंने बताया कि इस पूरे रैकेट में निजी मोबाइल कंपनियों के कर्मचारियों की मिलीभगत के संकेत भी मिले हैं। भगवा आतंकवादी कॉल सेंटर का संचालन करते थे। इसके जरिए नौकरी और लॉटरी की आड़ में सूचनाओं का लेन-देन किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें – बीजेपी और बजरंग दल के धरे गए पाकिस्तानी जासूसों के तार उड़ी और पठानकोट आतंकी हमले से जुड़ रहे

पिछले साल जम्मू-कश्मीर में सुखविंदर और दादू नाम के 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी। इन दोनों से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ था कि देशद्रोही गतिविधियों में मध्य प्रदेश से मदद मुहैया कराई जा रही थी। इस इनपुट के आधार पर एटीएस ने अपना जाल बिछाते हुए अब तक 11 भगवा आतंकवादी को धरदबोचा है।

पढ़ें – PAK को कॉल सेंटर्स की आड़ में भेज रहे थे मिलिट्री की सीक्रेट इन्फॉर्मेशन, जितेंद्र ठाकुर समेत 11 भगवा आतंकवादी गिरफ्तार

Source

विडियो देखे :- Ads

loading…


8 COMMENTS

  1. साले तुम मीडिया वालो से बड़ा देशद्रोही कोई आतंकी भी नहीं होता………. कुत्तो सालों जब इतने बम ब्लास्ट और कत्लेआम करने वाला मुसलमान आज तक आतंकवादी नहीं हुआ…तो हिन्दू आतंकवादी कैसे हो गया चार गद्दार पकडे जाने से………सबसे बड़ा आतंकवादी तो ऐसी खबर बनाने वाला है…….. शर्म आनी चाहिए ऐसे गद्दारों को…..जो पत्रकारिता की आड़ में समाज में वैमनस्य फैलाने का कार्य कर रहे हैं……….

  2. मदारचो….जब मुस्लिम पकड़ा जाता है तो कहते हो आतंकवादी का धर्म नही होता । बहन के लोडो कभी आपने लिखा है क्या मुस्लिम आतंकवादी पकड़ा गया । तो अपनी मां चुदा.. के लिये लिखा है कि 11 हिन्दू आतंकवादी पकडे गये । जो गद्दार है वो गद्दार ही है फिर धर्म बीच में कहाँ से आ गया ।

  3. अबे अब आरोपी क्यों लिखता है?
    सीधा भगवा आतंकवादी लिख ना!

  4. Hindu kabhi bhi antakvaadi naheen ho saktaa aur naa hee Bhagwaa yah sab conspiracy hai 60 saal se congress ke time se chaly aa rahee kupratha hai sirf. Sher ko billy kahnay se sher billy nahee bantaa sher sher hee rahtaa hai aur faceless cowards faceless hee rahtay hain

LEAVE A REPLY