मध्यप्रदेश : कहते है कि प्यार में लोग सब कुछ भूल जाते है और प्यार में रंग, रूप, उम्र कुछ भी नही देखा जाता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक 33 साल की लड़की 16 साल के लड़के से प्यार कर बैठी। दतिया शहर की रहने वाली एक 33 साल की महिला ने गुरूवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के पीछे कारण महिला के नाबालिग लड़के साथ प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं।

गुरूवार सुबह बीएसएनएल ऑफिस के पास पंडो के मोहल्ला में रहने वाली 33 साल की विवेचना शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल विवेचना मोहल्ले में ही रहने वाले एक 16 साल के 9वीं के छात्र को कोचिंग पढ़ाती थी। जिसके साथ उसके प्रेम संबंध स्थापित हो गए।

साल 2016 में विवेचना व नाबालिग छात्र को करवा चौथ वाले दिन परिजन ने मिलते हुए देख लिया। जिसके बाद घर में काफी बवाल हो गया था। इसके बाद महिला ने लड़के को कोचिंग पढ़ाना बंद कर दिया और खुद भी संविदा शिक्षक भर्ती हेतु तैयारी करने लगी। बुधवार सुबह 7 बजे कोचिंग पढ़ने गई और 8 बजे घर लौट आई। इसके बाद उसने अपने कमरे में जाकर साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली।

काफी देर तक महिला के घर में ना दिखने पर घरवालों ने जब उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसका कोई जबाव नहीं आया इसके बाद महिला के भाई ने खिड़की से झांक देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटक रही थी। नाबालिग प्रेमी व उसका चचेरा भाई मोबाइल फोन बंद कर गायब है।

LEAVE A REPLY