भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद अब शमी ने एक के बाद एक खुलासे करने शुरू कर दिए हैं। शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए एक टीवी चैनल से कहा कि हसीन जहां ने शादीशुदा होने का राज छुपाया था।

उन्होंने यह भी झूठ बोला था कि उनके बच्चे हैं जिन्हें वह अपना कजिन बताती थीं। अब शमी ने पत्नी हसीन के बारे में सबसे बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वो आज भी इस शख्स से बात करती है।

हसीन जहां इस शख्स से करती है बात

मोहम्मद शमी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पत्नी हसीन जहां के कई राजों को खुलासा किया है। अब तक हसीन जहां शमी पर आरोप लगा रही थी कि वह दूसरी लड़कियों से चैटिंग करते है। लेकिन इस बार शमी ने कहा कि हसीन जहां अब भी अपने पहले पति के साथ चैटिंग करती हैं।

खबरों के मुताबिक हसीन अपने पूर्व पति के साथ लगातार संपर्क में रही हैं, जबकि वह शमी से शादी भी कर चुकी थीं। शमी ने कहा कि वह जल्दी ही हसीन जहां के खिलाफ सबूत भी पेश करेंगे। साथ ही कहा हसीन ने जितने भी आरोप लगाए हैं, उनके जबाव कोर्ट और जांच अधिकारियों के सामने सबूत के साथ रखें जाएंगे.

पढ़िए शमी-हसीन जहां का पूरा मामला

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर अफेयर के आरोप से संबंधित एक पोस्ट भी डाला था, जिसमें मो. शमी की दूसरी लड़कियों से हुई बातचीत का व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट शेयर किया। हालांकि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शमी का बचाव कर चुके हैं। धोनी ने शमी का बचाव करते हुए कहा था कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं शमी अपनी पत्नी और देश के साथ धोख नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY